The Biotechnology and Bioinformatics Department's club, SYNAPSE conducted INCEPERE at Jaypee University of Information Technology.
Spread the love

यह असाधारण और यादगार घटना दो बड़ी घटनाओं का विलय, एक खुश चेहरे के साथ क्लब में नए सदस्यों का परिचय और वरिष्ठों को विदाई देना है। कार्यक्रम की शुरुआत कुलपति, रजिस्ट्रार, डीन और एचओडी ने छात्रों को अपने गहन शब्दों से संबोधित करने के साथ की। संगीत की कच्ची भावना एक अविस्मरणीय अनुभव बनाने के लिए एक साथ आई क्योंकि कुछ शानदार प्रदर्शन हुए, जिसमें एक दिल को छू लेने वाला युगल, एक एकल शामिल था जिसे हर कोई धुनों पर गुनगुना रहा था।

कार्यक्रम में कुछ नृत्य प्रदर्शन हुए, जिसमें दर्शक झूम उठे क्योंकि B.Tech और एमएससी के छात्रों ने एक मजेदार और ऊर्जावान नृत्य दिनचर्या का प्रदर्शन किया। खैर कौन अपने शिक्षकों की नकल करना और वास्तविक जीवन की घटनाओं को मस्ती और उल्लास के कार्य में बदलना पसंद नहीं करता है। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण, स्किट, जहां, छात्रों ने अपने शिक्षकों की नकल करने का एक शानदार काम किया और हर किसी को शुरू से अंत तक हंसाया।

दोस्ती पर एक सुखदायक कविता सुनने के बारे में कुछ जादुई है क्योंकि शाम का अंतिम प्रदर्शन पासिंग आउट प्रेसिडेंट और नए प्रेसिडेंट द्वारा एक हार्दिक स्व-लिखित कविता के साथ समाप्त हुआ क्योंकि उन्होंने चौथे वर्ष को अलविदा कहा।

इन सभी शानदार प्रदर्शनों के बाद, शाम के सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित भाग के लिए समय आ गया था, प्रमाण पत्र उनके प्रयासों और योगदान की मान्यता के रूप में तत्काल पिछले परिषद के सदस्यों को प्रस्तुत किए गए थे। सिनैप्स के संकाय समन्वयक डॉ हेमंत सूद और डॉ तीरथ राज सिंह ने क्रमशः सिनैप्स के बारे में छात्रों को संबोधित किया और एक व्यंग्यात्मक कविता सुनाई। उस दिन मौजूद सकारात्मकता को कोई नहीं भूल सकता है, जो हर किसी को एक टीम में एक साथ काम करने की शक्ति की याद दिलाने का काम करता है। संक्षेप में, यह कहा जा सकता है कि यह घटना एक बड़ी सफलता थी और उपस्थित सभी के लिए एक अविस्मरणीय स्मृति का उत्पादन करने में कामयाब रही।