Spread the love

ऊना, हिमाचल प्रदेश : मेन बाजार ऊना में बुधवार को दिनदहाड़े एक बुजुर्ग से एक लाख रुपये की लूट हुई है। लुटेरों ने बैंक से ही बुजुर्ग का पीछा करते हुए बाजार में पहुंचने पर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। दोपहर के समय हुई लूट के चलते बाजार में दहशत का माहौल पैदा हो गया। वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद बाजार सहित बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक ऊना शहर के वार्ड नंबर पांच निवासी जोगिंद्र सिंह बुधवार सुबह पंजाब नेशनल बैंक गए हुए थे। जहां पर एक लाख रुपये निकालने के बाद घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जोंगिंद्र सिंह का पीछा करते हुए दो महिलाएं भी बाजार तक पहुंच गई। यहां पहुंचने पर अचानक ही  महिलाओं ने  बैग को ब्लेड से काट दिया। तब तक बुजुर्ग सहित आस पास के दुकानदार कुछ समझ पाते, लुटेरी महिलाएं एक लाख रुपये लेकर आंखों से ओझल हो गई।

मामले को लेकर बुजुर्ग ने पुलिस को शिकायत सौंपी है। शिकायत के बाद पुलिस ने मेन बाजार सहित बैंक की सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।