जेपी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने गेट परीक्षा 2023 में अपना नाम रोशन किया: एक छात्र को एआईआर 19 मिला।
Spread the love

जेपी विश्वविद्यालय ऑफ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (जेयपीयू आईटी) वर्ष के सबसे बड़े सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन करने जा रहा है, 27 अप्रैल से 29 अप्रैल तक। इस उत्सव का आयोजन कला, संस्कृति और संगीत का बड़ा जश्न मनाने के लिए किया जाएगा, जहां बड़े कलाकार अपनी प्रस्तुतियों के लिए तैयार हैं।

इस उत्सव में संगीत कार्यक्रम, नृत्य प्रदर्शन, कला प्रदर्शन और बहुत कुछ शामिल होगा। विविधता का जश्न मनाने की इच्छा से, यह उत्सव समकालीन और पारंपरिक नृत्य रूपों का मिश्रण दिखाएगा, जिससे दर्शकों को एक अनोखी सांस्कृतिक अनुभव मिलेगा।

उत्सव का एक महत्वपूर्ण हाइलाइट देश में कुछ सबसे बड़े कलाकारों द्वारा दिए जाने वाले प्रदर्शन होंगे। लोकप्रिय गायक एश किंग ने प्रदर्शन करने के लिए तैयारी की है, साथ ही प्रसिद्ध संगीतकार और बैंड भी होंगे।

संगीत प्रदर्शनों के अलावा, उत्सव में पारंपरिक नृत्य और विभिन्न फॉर्मों पर नृत्य प्रदर्शनों जैसे कला प्रदर्शन और कार्य शामिल होंगे। आगंतुकों को समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का अनुभव और सीखने का मौका मिलेगा।

यह उत्सव सभी के लिए खुला है। इस तरह के विभिन्न कार्यक्रम और प्रदर्शनों के साथ, यह उत्सव आगंतुकों को आकर्षित करने में सफल होगा। यह घटना कला, संस्कृति और संगीत का उत्सव मनाने का एक मौका है, जहां सभी इन सब का जश्न मना सकते हैं!